Home Politics लखीमपुर खीरी में किसानों पर किए गए हमले के विरोध में कैंडिल मार्च का आयोजन

लखीमपुर खीरी में किसानों पर किए गए हमले के विरोध में कैंडिल मार्च का आयोजन

by HE Times

पटना/05 अक्टूबर 2021/एचई टाईम्स ब्यूरो


म आदमी पार्टी (आप), बिहार ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 03 अक्टूबर को शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों पर एक क्रूर और अमानवीय हमले में एक किसान की हत्या तथा तीन किसानों की सहादत पर गहरा दुख प्रकट किया है।

किसानों की सहादत एवं उन पर हुए हमले के विरोध में आम आदमी पार्टी (आप), बिहार के द्वारा पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष, मनोज कुमार की अगुवाई में एक कैंडल मार्च का आयोजन किया गया।

पटना के गांधी मैदान में बापू की मूर्ति के नीचे कार्यकर्ताओं ने एक एक कैंडल जलाकर मृतक किसानों को अपनी श्रद्धाजंलि अर्पित किए तथा बाद में पार्टी के करीब सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बापू की मूर्ति से जेपी गोलंबर तक एक कैंडिल मार्च भी निकाला।


कैंडिल मार्च सह श्रद्धाजंलि सभा को संबोधित करते हुए पार्टी नेताओं ने सरकार से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी तथा उनके पुत्र आशिष मिश्रा को अविलंब गिरफ्तार करने तथा मृतकों के परिवार वालों को एक एक करोड़ रूपये मुआवजा देने की मांग की है।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बब्लू प्रकाश, पटना जिला के मीडिया समन्वयक नवनित झा, पार्टी के वरिष्ठ नेता सरदार महेंद्रपाल सिंह, अरविंद कुमार पंकज, सुनिल अग्रवाल, पार्टी नेत्री रूपम झा, रंजीत कुमार, अंजुम बारी, प्रेम प्रकाश, आशीष कुमार, राजेश कुमार, सतीश कुमार, अमित कुमार, नीरज कुमार, राहुल कुमार, चंद्र कुमार भूषण, धीरज सिंह सहित कई लोग उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy